30 अगस्त को हो सकती है IPL 2020 Schedule की घोषणा

0
80
ipl

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी संस्करण में भाग लेने वाले सभी आठ फ्रेंचाइजी संयुक्त अरब अमीरात पहुंच गई हैं और जल्द ही ये टीम में प्रैक्टिस भी शुरू कर देंगी। हालांकि, टूर्नामेंट की शुरुआत होने में एक महीने से भी कम का समय शेष है, लेकिन अब तक कार्यक्रम की घोषणा नहीं हुई है। इसको लेकर तरह-तरह की आशंकाएं उठ रही हैं।

ipl

अबू धाबी में पिछले कुछ दिनों में संक्रमण में लगातार वृद्धि हुई है। इसके चलते बाहर से आने वालों की कोरोना जांच अनिवार्य कर दी गई है। यानी आईपीएल के सिलसिले में जो फ्रेंचाइजी, लाइव टेलिकास्ट से जुड़े कर्मचारी अधिकारी और आईपीएल संचालन अधिकारी वहां पहुंच रहे हैं, उन्हें कोरोना जांच से गुजरना पड़ रहा है।इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बीसीसीआई एक रास्ता खोजने के लिए अमीरात क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में है।

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सबसे पहले संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे है। ये खिलाड़ी गुरुवार को अपना प्रशिक्षण शुरू करने के लिए तैयार हैं। टीम के सदस्यों ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपना तीसरा COVID-19 परीक्षण लिया और मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर को होगी, जिसमें फाइनल 10 नवंबर को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here