शिवराज के भाई  ने कहा मेरा आवेदन फर्जी है

0
14

मध्यप्रदेश में इन दिनों किसान कर्जमाफी के मुद्दे पर वार पलटवार जारी है। कांग्रेस ने शिवराज सिंह के भाईयों के कर्जमाफी हेतु आवेदन जारी किए तो शिवराज सिंह के भाई रोहित सिंह खुद सीएम हाउस जा पहुंचे। बोले मैने कोई आवेदन नहीं किया। कांग्रेस के पास जो आवेदन है वो कूटरचित है। बनाने वाले के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए।

भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर जाकर स्वयं रोहित सिंह को प्रस्तुत किया और कहा कि सरकार और कांग्रेस की जालसाजी का पर्दाफाश करने वे सब यहां आए है। श्री रोहित चौहान के साथ मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस किसानों की कर्जमाफी को लेकर किसानों को धोखा तो दे ही रही है, साथ ही साथ राजनैतिक टुच्चागिरी करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। क्योंकि जिस रोहित चौहान का कर्जमाफ करने की बात कांग्रेस द्वारा की जा रही है उन रोहित चौहान ने आज संभाग आयुक्त, आईजी, कलेक्टर, एसपी और थाना प्रभारी को आवेदन देकर कूटरचित दस्तावेज बनाने वालों के विरूद्ध अपराध दर्ज करने के लिए कहा है।

श्री चौहान ने कहा है कि सीहोर जिले के बुधनी गांव में उनकी कृषि भूमि है लेकिन इसके साथ-साथ वे व्यवसाय भी करते हैं। वे करदाता है इसलिए उन्हें यह भलीभांति ज्ञान है कि करदाता कर्जमाफी के दायरे में नहीं आते। न ही उन्होंने किसी प्रकार का आवेदन सरकार को किया है। कांग्रेस कार्यालय में श्री रोहित चौहान का जो आवेदन दिखाया गया था वह पूरी तरह फर्जी है। श्री रोहित ने जालसाजी करने वाले लोगों के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कठोर कार्यवाही करने का निवेदन किया है।

मुख्यमंत्री निवास पर प्रतिनिधिमंडल में सांसद एवं प्रवक्ता श्री आलोक संजर, विधायक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष श्री रामेश्वर शर्मा, महापौर श्री आलोक शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेन्द्र पाराशर सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here