राहुल गांधी ने कहा मैं मर जाऊंगा लेकिन उनकी माँ और पिता का अपमान नहीं करूंगा

0
7

अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी मेरे पिता, दादी, परदादा का अपमान करते हैं। मैं मर जाऊंगा, लेकिन नरेन्द्र मोदी की माँ और पिता का अपमान कभी नहीं करूंगा, क्योंकि मैं आरएसएस और बीजेपी का आदमी नहीं हूं। मैं कांग्रेस पार्टी का आदमी हूं। हम नरेन्द्र मोदी को चुनाव में हरायेंगे और उन्हें प्यार से हटायेंगे।

राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश के नीमच, तराना और खण्डवा में चुनावी सभाओं में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में मोदी अपने भाषणों में भ्रष्टाचार की बातें लगातार करते थे, न खाऊंगा और न खाने दूंगा। भ्रष्टाचार के खिलाफ लडूंगा। लेकिन इस चुनाव में वे आम खाने, बादलों और कुर्ते की बाहें काटकर पहनने की बातें करते हैं। भ्रष्टाचार पर कुछ नहीं बोलते। क्योंकि राफेल रक्षा सौदे में अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाकर चोरी की। फ्रांस के राष्ट्रपति से कहा राफेल विमान खरीदी का ठेका अनिल अंबानी को जायेगा। एचएएल को ठेका नहीं मिलेगा और 526 करोड़ की जगह 16 सौ करोड़ में विमान खरीदा जायेगा। रक्षा विभाग के अधिकारियों को परे करके फ्रांस सरकार से सीधे निगोशिएट किया। देश के 15 सबसे बड़े अमीर लोगों को फायदा पहुंचाया। भारत के बैंकों का पैसा अमीर लोग लेकर विदेश भाग गये। इसलिये इस बार नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार पर कुछ बोल नहीं पा रहे हैं।

गांधी ने कहा कि इस देश में केवल एक ही व्यक्ति बात समझ सकता है और वह है सिर्फ नरेन्द्र मोदी। वायुसेना प्रमुख से कहा कि अभी बादल और तूफान है, बालकोट पर जल्दी से एयर स्ट्राइक कर दो, क्योंकि इस मौसम में राडार हमारे विमानों को देख नहीं पायेगा। इधर-उधर की बातें करते हैं पर हर जेब में 15 लाख आने और नोटबंदी की बात नहीं करते। ऐसा लगता है कि इस देश में हिन्दोस्तान के खून पसीने और शहीदों की सेना नहीं है, सेना तो बस नरेन्द्र मोदी की है। मोदी ने मंदसौर में आकर कहा कि मैं किसानों के साथ खड़ा हूं। जब मंदसौर में किसानों पर गोली चली थी तब वे उनके साथ नहीं खड़े थे। किसान जब आत्महत्या कर रहे थे तब वे उनके साथ नहीं खड़े थे। जब इस देश के 15 अमीर बैंकों का पैसा लेकर भाग रहे थे तब वे उनके साथ खड़े थे, चौकीदार बनकर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here