Aishwarya Rai Bachchan और बेटी Aaradhya अस्पताल में भर्ती

0
17
bachan

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब Aishwarya Rai Bachchan और बेटी Aaradhya को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें, अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद परिवार के सभी सदस्यों की जांच की गई थी, जिसमें पहले अभिषेक, और फिर ऐश्वर्या तथा उनकी बेटी में भी कोरोना पाया गया था। शुरू में Aishwarya Rai Bachchan और बेटी Aaradhya को घर में ही क्लारंटाइन कर दिया गया था, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद अब दोनों को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमिताभ और अभिषेक ही हालत में लगातार सुधार आ रहा है।

bachan

Aishwarya Rai Bachchan और Aaradhya ने अब गले में दर्द की शिकायत की।खबर है कि दोनों को हल्का बुखार है। इसके बाद बीएमसी की टीम डॉक्टरों को लेकर पहुंची और फिर तय हुआ कि दोनों को अलग-अलग एंबुलेंस में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया जाए।

12 जुलाई को पूरे देश उस समय हैरान रह गया था जब खबर आई थी कि महानायक अमिताभ बच्चन के घर तक कोरोना संक्रमण पहुंच गया है। खुद अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। चंद मिनट बाद खबर आई कि अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें भी नानावटी अस्पताल में ही भर्ती करवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here