देवगुरु बृहस्‍पति ने बदली राशि

0
45

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष (Astrology) के लिहाज से एक बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है. आज ज्ञान, संतान, धन आदि के कारक देवगुरु बृहस्पति (Jupiter) मकर राशि (Capricorn) में प्रवेश कर रहे हैं, जिसका बड़ा असर सभी राशियों (Zodiac Sign) पर होगा. गुरु की अच्‍छी स्थिति व्‍यक्ति को जिंदगी में तमाम सुख देती है. वहीं मकर राशि में शनि की मौजूदगी गुरु के साथ मिलकर नीचभंग राजयोग बनाएगी. देवगुरु बृहस्पति का यह राशि परिवर्तन (Guru ka Rashi Parivartan) किन राशियों के लिए शुभ दिन लेकर आ रहा है.
6 राशियों के लिए शुभ है गुरु का राशि परिवर्तन
मेष (Aries): मेष राशि के जातकों पर इस समय में मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा बरसेगी. इन्‍हें बड़ा धन लाभ होगा, जो आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा. करियर में तरक्‍की और मान-सम्‍मान मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. परिवार में सुख-शांति रहेगी.
वृषभ (Taurus): इस राशि के जातकों के लिए भी गुरु का मकर राशि में प्रवेश बहुत शुभ है. इन जातकों को नौकरी में नए मौके मिलेंगे. धन-लाभ होगा. निवेश करने के लिए भी अच्‍छा समय है.
सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए गुरु का राशि परिवर्तन शुभकारी है. धर्म-अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ेगी. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं.
वृश्चिक (Scorpio): लंबे समय से यदि कोई परेशानी में उलझे थे, वो अब खत्‍म हो जाएगी. पैसों की तंगी से भी राहत मिलेगी. खुशियां आएंगी. रुके काम बनने लगेंगे.
धनु (Sagittarius): करियर के लिए अच्‍छा समय साबित होगा. बिजनेस में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. नई जॉब का ऑफर आ सकता है. मैरिड लाइफ अच्‍छी गुजरेगी. धर्म-अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ेगी.
मीन (Pisces): जॉब में बड़ी सफलता मिल सकती है. बिजनेस करने वालों को भी लाभ होगा. नए रास्‍तों से पैसे आएंगे. सम्‍मान मिलेगा. परिवार में खुशियां रहेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here