AIADMK ने तमिलनाडु विधानसभा से किया वाकआउट

0
158

अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने द्रमुक (DMK) के दो नेताओं द्वारा एक महिला पुलिस कांस्टेबल से छेड़छाड़ का मुद्दा उठाने के बाद बुधवार को तमिलनाडु विधानसभा से वाकआउट कर लिया। बता दें कि मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने विधानसभा में कहा कि इस मामले में तेजी से कार्रवाई की गई। सीएम ने कानून और व्यवस्था के गंभीर मुद्दों को उठाते हुए विपक्षी दल पर पलटवार किया।
विपक्ष दल ने महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ का उठाया मुद्दा
विपक्ष के नेता के पलानीस्वामी ने सत्तारूढ़ द्रमुक से संबंधित एक कार्यक्रम में एक महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ दो पुरुषों द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मुद्दा उठाने की कोशिश की, लेकिन अध्यक्ष एम अप्पावु ने उनपर पलटवार करते हुए जवाब दिया कि इस मुद्दें में दोनों नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला अदालत में है। गौरतलब है कि डीएमके कार्यकर्ताओं को तत्काल पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।
अन्नाद्रमुक नेता ने राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह निंदनीय है कि मामले में गिरफ्तारी दो दिन बाद की गई। उन्होंने कहा कि अगर एक पुलिस कांस्टेबल को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा, तो दूसरों की क्या दुर्दशा हो सकती है।
महिला कांस्टेबल के साथ हुई थी छेड़छाड़
31 दिसंबर, 2022 को चेन्नई के विरुगंबक्कम इलाके में एक जनसभा के दौरान डीएमके पार्टी की युवा शाखा के दो नेताओं द्वारा एक महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ की गई थी। महिला की शिकायत पर विरुगंबक्कम पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। गवाहों की जांच और पूछताछ के बाद, दो लोगों प्रवीण कुमार और एकंबरम को 3 जनवरी, 2023 को रात 10 बजे गिरफ्तार किया गया और उन्हें अगले दिन न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here